DigiNews India

India vs England 2nd Test Ind Win: तस्वीरों में एक्शन

India vs England टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन और जसप्रित बुमरा ने तीन-तीन विकेट लिए, जिससे इंग्लैंड ने 292 के स्कोर तक संघर्ष किया।

भारत ने 106 रनों से जीत हासिल की और श्रृंखला 1-1 से बराबर की।

India vs England

जसप्रित बुमरा ने आखिरी विकेट लिया और विशाखापत्तनम में इंग्लैंड के खिलाफ अपने दूसरे टेस्ट में भारत को 106 रन से जीत दिलाई, 292 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, इंग्लैंड 292 रन पर ऑल आउट हो गया, जिसमें बुमरा और रविचंद्रन अश्विन ने तीन-तीन विकेट लिए। (पीटीआई)

इंग्लैंड की टीम आक्रामक अंदाज में उतरी और पहले सत्र के शुरुआती डेढ़ घंटे में ज्यादातर समय भारतीय गेंदबाजों पर हावी रही। ज़ैक क्रॉली ने 132 गेंदों पर 73 रन बनाकर नेतृत्व किया। (एएनआई)

जहां अक्षर पटेल ने नाइटवॉचमैन रेहान अहमद को आउट किया और दिन का पहला विकेट हासिल किया, वहीं रविचंद्रन अश्विन ने ओली पोप और जो रूट के दो बड़े विकेट हासिल किए। इससे अश्विन टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट तक पहुंचने से एक विकेट दूर रह गए। लेकिन उस आंकड़े तक पहुंचने के लिए उन्हें अगले टेस्ट तक इंतजार करना होगा। (एएनआई)

 

हालाँकि, लंच से कुछ मिनट पहले जैक क्रॉली को वापस भेजकर कुलदीप यादव ने यकीनन पहले सत्र का सबसे बड़ा विकेट हासिल किया। (पीटीआई)

लंच से पहले फेंकी गई आखिरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो का विकेट लेकर जसप्रित बुमरा ने भारत के लिए सत्र का धमाकेदार अंत किया। (रॉयटर्स) इंग्लैंड दूसरे सत्र में बिल्कुल अलग दृष्टिकोण के साथ सामने आया, जिसमें बेन स्टोक्स और बेन फॉक्स ने गेंदों को रोका। हालाँकि, श्रेयस अय्यर के शानदार डायरेक्ट हिट और स्टोक्स की कुछ धीमी दौड़ की बदौलत भारत को एक विकेट मिल गया। (पीटीआई)

 

टॉम हार्टले ने इंग्लैंड की ओर से देर से प्रतिरोध का नेतृत्व किया, यहां तक ​​कि फोक्स के साथ पारी की अपनी सर्वश्रेष्ठ साझेदारी भी की। हालांकि, मुकेश कुमार और फिर बुमराह ने बाकी विकेट लेकर भारत को जीत दिला दी। (एपी)

मॅच की पुरी जाणकारी लेणे के लिये क्लिक करे |

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Exit mobile version