DigiNews India

LIC share price आज तीसरी तिमाही (Q-3) के नतीजों से पहले रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया। Buy, hold या Book Profit करें?

Stock Market Today: चालू वित्त वर्ष के लिए आज तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा से पहले, जीवन बीमा निगम (LIC SHARE) के शेयर सुबह के सौदों के दौरान एक नए शिखर पर चढ़ गए।

LIC Share

LIC Q3 results 2024 नतीजे आज:

विशेषज्ञों का कहना है कि बीमा दिग्गज एलआईसी (LIC) गुरुवार को नतीजों की घोषणा करेगी, जहां नए बिजनेस प्रीमियम की वृद्धि स्वस्थ रहने की उम्मीद है।
LIC Share Price आज बढ़त के साथ खुला और शेयर बाजार खुलने की घंटी बजने के कुछ ही मिनटों के भीतर NSE पर ₹1,100 की नई ऊंचाई को छू गया।
शेयर बाजार विशेषज्ञों के मुताबिक, LIC आज अपने तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा कर सकती है। उन्होंने कहा कि LIC Q3 FY24 के नतीजे सकारात्मक रहने की उम्मीद है क्योंकि बीमा दिग्गज के लिए नए बिजनेस प्रीमियम की वृद्धि स्वस्थ रहने की उम्मीद है।

LIC Q3 results 2024 फोकस में हैं:

मजबूत LIC Q3 परिणाम 2024 की उम्मीद करते हुए, मोतीलाल ओसवाल के खुदरा अनुसंधान प्रमुख सिद्धार्थ खेमका ने कहा, “बीमा दिग्गज एलआईसी गुरुवार को परिणामों की घोषणा करेगी जहां नए व्यवसाय प्रीमियम वृद्धि स्वस्थ रहने की उम्मीद है।
” आज तीसरी तिमाही के नतीजों से पहले बाजार LIC के शेयरों को लेकर उत्साहित क्यों है, इस पर प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के शोध प्रमुख अविनाश गोरक्षकर ने कहा, “बाजार को बीमा दिग्गज कंपनी से बेहतर तिमाही आंकड़ों की उम्मीद है, जो एक पीएसयू भी है। LIC और अन्य पीएसयू स्टॉक के लिए अल्पकालिक ट्रिगर संसद के ऊपरी सदन में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा व्यक्त मजबूत व्यापार और विकास दृष्टिकोण है।”

LIC Share Price Target:

चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने एलआईसी शेयरों में और तेजी की उम्मीद करते हुए कहा, “चार्ट पैटर्न पर LIC Share सकारात्मक दिख रहे हैं। जिनके पास यह स्टॉक है वे ₹1020 प्रति शेयर के स्तर पर स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए शेयर को होल्ड कर सकते हैं। अल्पावधि में स्टॉक ₹1,150 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकता है।
” नए निवेशकों को सुझाव पर, सुमीत बागड़िया ने कहा, “नए निवेशक ₹1125 और ₹1150 के अल्पकालिक लक्ष्य के लिए ₹1020 पर स्टॉप लॉस रखते हुए गिरावट पर खरीदारी की रणनीति बनाए रख सकते हैं।”

Disclaimer:  उपरोक्त विचार और सिफारिशें व्यक्तिगत विश्लेषकों, विशेषज्ञों और ब्रोकिंग कंपनियों के हैं। हम निवेशकों को कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देते हैं।

LIC Share के शेयर की आज की Live शेअर प्राईस देखने के लिए क्लिक करे।

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Exit mobile version