Bramayugam Reviews: Mammootty Gives a Standout Performance: जनता का क्या अभिप्राय है इस मूवी के बारे में।

Bramayugam Reviews:  Mammootty अभिनीत राहुल सदाशिवन की हॉरर फिल्म गुरुवार को रिलीज़ हुई और यहां बताया गया है कि नेटिज़न्स ने इसके बारे में कैसा महसूस किया।

Bramayugam

राहुल सदाशिवन की हॉरर फिल्म Bramayugam इस गुरुवार को रिलीज हुई। Mammootty अभिनीत यह फिल्म कोडुमोन पॉटी नामक एक पुजारी की कहानी बताती है। प्रशंसकों ने फिल्म के बारे में अपनी समीक्षा साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया, कुछ ने मुख्य अभिनेता के प्रदर्शन और पहले भाग की सराहना की, जबकि अन्य ने सोचा कि यह उबाऊ है।
बेहतरीन पहला हाफ़:
एक प्रशंसक ने लिखा कि फिल्म का पहला भाग इतना डरावना था कि जब भी Mammootty  स्क्रीन पर आते थे तो वे ‘चिल्लाते’ थे। उन्होंने लिखा, ”# Bramayugam – First Half Review – जब भी #Mammootty  आए तो मैं डर के मारे 8 बार चिल्लाया। उनका किरदार बहुत डरावना और डरावना है!! एक सीन से मेरे पास बैठे शख्स को हार्ट अटैक आते-आते रह गया…वो फिल्म का सबसे डरावना सीन था।
एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि Bramayugam का पहला भाग इतना अच्छा था, वे समीक्षा पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक सके और लिखा, “आम तौर पर मैं पहले भाग के बारे में समीक्षा पोस्ट नहीं करता, लेकिन इसके लिए मुझे करना होगा। निर्देशक का सबसे अच्छा निर्णय इस फिल्म को बीडब्ल्यू में बनाना है। मामुक्का आप हद से ज्यादा हैं. दूसरे हाफ का बेसब्री से इंतजार है।
Mammootty  का असाधारण प्रदर्शन:
एक प्रशंसक ने लिखा कि फिल्म धीमी है लेकिन Mammootty  का प्रदर्शन इसे ऊपर उठाता है, उन्होंने लिखा, “Bramayugam First Half – अब तक अच्छा है। फिल्म धीमी गति की है और पहले 30 मिनट बहुत धीमे थे और कथानक को स्थापित करने में समय लगता है!! उसके बाद Mammootty  के असाधारण प्रदर्शन के साथ फिल्म काफी आकर्षक हो जाती है। प्रत्येक दृश्य विस्तृत हो जाता है। दृश्य और ध्वनि शानदार थी. अंतराल बिंदु की ओर दिलचस्प हो जाता है।”
एक अन्य ने उन्हें ‘भारतीय सिनेमा का दिग्गज’ कहा और कहा, ”माम्मुक्का का असाधारण प्रदर्शन न केवल विश्व स्तरीय उत्कृष्टता प्राप्त करता है, बल्कि सीमाओं को भी पार करता है, जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजता है!! दंतकथा। भारतीय सिनेमा के एक दिग्गज”
बोर करने में औसत:
हालाँकि, कुछ समीक्षाओं ने फिल्म को बोरिंग कहा, जबकि अन्य ने इसे नवीनता के लिए देखने योग्य बताया। एक फिल्म प्रेमी ने लिखा, Bramayugam Review पहला अच्छा, दूसरा भाग भी अच्छा। देखने योग्य बुरा नहीं है. Mammootty  इससे अधिक की अपेक्षा न करें, बस एक अलग प्रकार की फिल्म को महसूस करें।”
एक अन्य ने इसे ‘मेगा सीरियल’ कहा, लिखा, Bramayugam नए युग में कदमथुकाथनर का एक महा मेगासीरियल संस्करण है अर्जुनसोकन बचत की कृपा है।
“एक एक्स उपयोगकर्ता ने आगे बढ़कर फिल्म को “नींद की गोली” कहा।

Dunki OTT Release

Leave a Comment