Kawasaki Dealership ने Ninja 500 और Z500 के भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है।

नई Kawasaki Ninja 500 और Z500 अगले दो महीनों के भीतर भारत में लॉन्च की जाएगी।

Ninja 500

 

Kawasaki ने EICMA में Ninja 500 और Z500 का अनावरण किया, और बाद वाले को हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया था। जब मोटरसाइकिलों का अनावरण किया गया, तो कहा गया कि वे Ninja 400 की जगह लेंगी, लेकिन इससे भी बड़ा सवाल यह नहीं था कि क्या Kawasaki मोटरसाइकिलें भारत में लॉन्च करेगी, बल्कि यह थी कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा। जवाब जल्द ही है.
बैंगलोर में कावासाकी डीलरशिप के विवरण के अनुसार, Ninja 500 और Z500 को भारत में मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। दोनों मोटरसाइकिलों की बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है और जल्द ही शुरू होगी, शायद अगले महीने।
Kawasaki Ninja 500 और Z500 में इंजन, सस्पेंशन, फ्रेम, ब्रेक, टायर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल और बहुत कुछ जैसे कई घटक समान हैं, जबकि पहला एक पूरी तरह से फेयर्ड स्पोर्ट टूरर है और दूसरा एक स्ट्रीट नेकेड है।
मोटरसाइकिलों को पावर देने वाला 451cc, पैरेलल-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 45.4bhp और 42.6Nm का पीक टॉर्क बनाता है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। ऑफर में कोई क्विकशिफ्टर नहीं होगा लेकिन एक स्लिप और असिस्ट क्लच मिलेगा। लॉन्च होने पर, उम्मीद है कि मोटरसाइकिलों की कीमत लगभग 5 लाख रुपये एक्स-शोरूम होगी।

 

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Leave a Comment