Lal Salaam box office collection day 4: रजनीकांत की फिल्म ₹1 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है

Lal Salaam box office collection day 4: ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा को रिलीज़ पर सकारात्मक समीक्षा मिली।

LAL SALAAM

लाल सलाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: सुपरस्टार रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो भूमिका में हैं, Lal Salaam में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं; जो 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, Lal Salaam को अपने पहले सोमवार को भारत में सभी भाषाओं में ₹1 करोड़ से थोड़ा ऊपर का कलेक्शन करने की उम्मीद है।
Lal Salaam box office Update:

नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि रजनीकांत-स्टारर को भारत में सभी भाषाओं में चौथे दिन ₹1.13 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद है। Lal Salaam ने पहले दिन ₹3.55 करोड़ और दूसरे दिन ₹3.25 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन इसका कलेक्शन ₹3.15 करोड़ रहा। तो, चार दिनों के बाद, कुल संग्रह ₹11.08 करोड़ है। उसी रिपोर्ट के अनुसार, लाल सलाम के तमिल शो में सोमवार को 14.58% और तेलुगु शो में 17.40% ऑक्यूपेंसी थी।

Lal Salaam के बारे में:
फिल्म में रजनीकांत मोइदीन भाई की भूमिका में हैं। जीविता राजशेखर ने मोइदीन की बहन की भूमिका निभाई है और निरोशा ने उसकी पत्नी की भूमिका निभाई है। विष्णु विशाल और विक्रांत क्रमशः थिरु और शम्सुद्दीन की मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। उन्हें तब से प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाता है जब वे बच्चे थे। खेल नाटक का पहला भाग गाँव के इर्द-गिर्द घूमता है और कैसे हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच प्रतिद्वंद्विता गहरी होती जाती है। फिल्म में विक्रांत, सेंथिल, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई भी अभिनय करेंगे।
“निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो आज के राजनीतिक और सामाजिक माहौल में प्रासंगिक है। वह सिनेमा जगत में धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं और इस फिल्म की चर्चा जरूर होगी। कहानी विष्णु रंगासामी द्वारा बेहतर ढंग से लिखी जा सकती थी – कुछ कथानक बिंदुओं को स्पष्ट रूप से समझाया नहीं गया है और कुछ दृश्यों को संपादित किया जा सकता था क्योंकि वे फिल्म के मूड को ख़राब करते हैं।

LAL SALAAM

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Leave a Comment