Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर की फिल्म ने पहले दिन की कमाई में ₹1 करोड़ का PROFIT किया ।  

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya एडवांस बुकिंग: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ठंडे एडवांस बुकिंग कलेक्शन के साथ थिएटर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

 

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से ₹93.66 लाख का कलेक्शन किया है। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह भी पढ़ें:
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya advance booking उसी पोर्टल के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पूरे भारत में शुरुआती दिन के लिए अब तक 43250 टिकट बेचे हैं। कथित तौर पर दिल्ली एनसीआर और मुंबई जैसे क्षेत्रों में टिकटों की बिक्री की संख्या अधिक रही। फिल्म हिंदी में रिलीज होगी.
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya में शाहिद और कृति के साथ डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र हैं। फिल्म में, शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट कृति से शादी करता है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि शाहिद को आखिरकार रोबोट से प्यार हो जाता है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म का टेलर देखने के लिए क्लिक करे।

Changes in Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बदलाव

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म को हाल ही में एक ‘ऑडियो दवा’ मिली और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा ‘सेक्स एक्ट के दृश्य’ में कटौती देखी गई। कथित तौर पर, सीबीएफसी ने ‘सेक्स एक्ट के दृश्य को 25% तक कम कर दिया है।’ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि नौ सेकंड के दृश्य को सेंसर कर दिया गया था। अंतरंग दृश्य, जो मूल रूप से 36 सेकंड लंबा था, कथित तौर पर घटाकर 27 सेकंड कर दिया गया है। यह भी बताया गया है कि फिल्म के दूसरे भाग में ‘दारू (शराब)’ शब्द को ‘ड्रिंक’ से बदल दिया गया है।
कथित तौर पर इन बदलावों के अलावा, सीबीएफसी ने निर्माताओं से हिंदी में धूम्रपान विरोधी स्थैतिक संदेश को बड़े और अधिक पठनीय फ़ॉन्ट में जोड़ने के लिए भी कहा। कथित तौर पर सभी बदलावों के साथ, सीबीएफसी ने 2 फरवरी को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को पास कर दिया। फिल्म का कुल रन टाइम 143.15 मिनट (2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड) है, जैसा कि बताया गया है। सेंसर प्रमाणपत्र. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर का समर्थन प्राप्त है।

 

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Leave a Comment