Tata Motors ने उद्योग जगत में पहली बार Tiago and Tigor iCNG AMT लॉन्च किया – भारत की पहली AMT CNG कारें।

भारत की पहली AMT CNG कार। Tata Tiago and Tigor iCNG AMT

भारत की अग्रणी ऑटोमोटिव निर्माता Tata Motors ने आज भारत की पहली iCNG AMT कारें Tiago and Tigor iCNG AMT लॉन्च करने की घोषणा की।

Tigor iCNG

28.06 किमी/किलोग्राम के प्रभावशाली माइलेज के साथ, कारें Tiago iCNG के लिए 7.89 लाख रुपये और Tigor iCNG के लिए 8.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगी।

वर्तमान रंग पैलेट में जोड़ते हुए, कंपनी Tiago में एक दिलचस्प नया टॉरनेडो ब्लू, टियागो एनआरजी में ग्रासलैंड बेज और Tigor में एक मेट्योर ब्रॉन्ज़ पेश करेगी।
वैरिएंट के अनुसार मूल्य सीमा नीचे दी गई है:

Tigor iCNG

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Tata Motors Passenger Vehicles Ltd के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, श्री अमित कामत ने कहा, “सीएनजी, जो अपनी व्यापक उपलब्धता और पहुंच के लिए जाना जाता है, ने पिछले कुछ वर्षों में काफी स्वीकृति प्राप्त की है।
Tata Motors ने उद्योग जगत में पहली बार ट्विन-सिलेंडर तकनीक (बिना कोई समझौता किए बूट स्पेस प्रदान करने में मदद), हाई एंड फीचर विकल्प और सीएनजी में सीधी शुरुआत के साथ सीएनजी सेगमेंट में क्रांति ला दी है। पिछले 24 महीनों में हमने 1.3 लाख से अधिक सीएनजी वाहन बेचे हैं।
वॉल्यूम बढ़ाने और अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के हमारे प्रयास में, अब हम गर्व से AMT में Tiago और Tigor iCNG लॉन्च कर रहे हैं – भारत को अपनी पहली AMT CNG कारों से परिचित करा रहे हैं।
“Tata Motors के पास सबसे व्यापक CNG portfolio का दावा है, जिसमें Tiago, Tigor, Altroz और Punch शामिल हैं। CNG market में शीर्ष 2 ब्रांडों में से एक के रूप में, हमने पिछले वर्ष की तुलना में वित्त वर्ष 24 में सीएनजी बिक्री में 67.9% की उल्लेखनीय वृद्धि का अनुभव किया है। इन इंटेलिजेंट, सेफ और पावरफुल ट्विन्स की शुरूआत के साथ, हम इस ईंधन विकल्प की मांग में और सुधार करने के लिए आश्वस्त हैं, जिससे यात्री कारों में हमारी विकास गति जारी रहेगी।

उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपने निकटतम Tata Motors अधिकृत डीलरशिप पर जाएँ या कंपनी की वेबसाइट https://cars.tatamotors.com/ पर जाएँ।

Download Press -Release -Tata-Motors-launches-Tiago-and-Tigor-iCNG-AMT

और पढ़ें :-

DIGINEWS 24 

Leave a Comment