Netflix’s One Day Series: कास्ट, प्लॉट, ट्रेलर, रिलीज़ डेट और ट्रेलर

Netflix’s One Day Series: David Nicholls’ के बेस्टसेलिंग उपन्यास के स्ट्रीमर रूपांतरण में द व्हाइट लोटस के लियो वुडल और दिस इज़ गोइंग टू हर्ट के अंबिका मॉड स्टार हैं।

One Day

यह वह उपन्यास है जिसकी दुनिया भर में पांच मिलियन प्रतियां बिक चुकी हैं और 40 से अधिक भाषाओं में प्रकाशित हो चुकी है। आखिरकार, लंबे इंतजार के बाद, डेविड निकोल्स के बेस्टसेलर, One Day का नेटफ्लिक्स रूपांतरण स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है।
स्ट्रीमिंग सेवा ने पहली बार पुस्तक के टीवी अधिकार प्राप्त करने और तीन साल के इंतजार के बाद 2021 में पांच-भाग की श्रृंखला शुरू की, और हम वादा करते हैं कि श्रृंखला उतनी ही अच्छी है जितनी आप उम्मीद करेंगे।
अनभिज्ञ लोगों के लिए, One Day, जिसे पहली बार 2009 में प्रकाशित किया गया था, दो दोस्तों की दशकों से चली आ रही प्रेम कहानी है, जो पाते हैं कि किसी तरह जीवन में उनकी योजनाओं को पटरी से उतारने का एक अजीब तरीका है।
स्वाभाविक रूप से, किताब और निकोल्स ने काफी प्रशंसक आधार जुटा लिया है, खासकर उपन्यास के 2011 में ऐनी हैथवे और जिम स्टर्गेस अभिनीत फिल्म में रूपांतरित होने के बाद। हम पहले से ही दुनिया भर में दिलों के अपरिहार्य टूटने की आवाज़ सुन सकते हैं। टिशू तैयार! यह वह सब कुछ है जो आपको Netflix के One Day रूपांतरण के बारे में जानने की आवश्यकता है।

One Day की कहानी क्या है?

One Day एम्मा मॉर्ले और डेक्सटर मेयू की कहानी है, जो 15 जुलाई 1988 को, एडिनबर्ग विश्वविद्यालय से स्नातक की रात, पहली बार बोलते हैं। Netflix की आधिकारिक रिलीज़ के अनुसार, ‘अगली सुबह, वे अपने-अपने रास्ते चले जाते हैं लेकिन अगले साल, और उसके बाद के साल, और उसके बाद के हर साल इस एक सामान्य दिन पर वे कहाँ होंगे?
‘प्रत्येक एपिसोड में एक वर्ष बड़े डेक्स और एम को इस विशेष तिथि पर पाया जाता है, जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं और बदलते हैं, एक साथ चलते हैं और अलग होते हैं, खुशी और दिल टूटने का अनुभव करते हैं।’
रेडियो टाइम्स से बात करते हुए, एम्मा की भूमिका निभाने वाली अंबिका मॉड ने स्वीकार किया कि श्रृंखला पुस्तक की घटनाओं के लिए ‘अधिक समय’ समर्पित करने में सक्षम होगी, जिसे इस तथ्य से मदद मिली है कि Netflix श्रृंखला की पटकथा निकोलस द्वारा लिखी गई थी। वह स्वयं।
‘मैंने वास्तव में फिल्म का आनंद लिया, लेकिन मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को ऐसा लगा – और मैं सहमत हूं – कि आमतौर पर 20 साल तक फैले इस महाकाव्य उपन्यास को समर्पित करने के लिए डेढ़ घंटे की फिल्म पर्याप्त नहीं है,’ वह व्याख्या की।
‘तो, उम्मीद है, हमारी श्रृंखला में हम अधिक विस्तार से कहानी को कवर करने और ज़ूम इन करने में सक्षम होंगे… मुझे लगता है कि जिस तरह से हमारे लेखक इसके बारे में जा रहे हैं वह वास्तव में सुंदर है, और उम्मीद है कि लोग बस ऐसा करेंगे ‘श्रृंखला में और अधिक पुस्तकें देखने में सक्षम।’

One Day में कौन अभिनय करेगा?

द व्हाइट लोटस के लियो वुडल ने डेक्सटर नाम का किरदार निभाया है, जो दिस इज़ गोइंग टू हर्ट मॉड के विपरीत अभिनय करता है। मॉड और वुडल के साथ-साथ, One Day कास्ट में पोल्डार्क की एलेनोर टॉमलिंसन भी हैं, जो डेक्स की पत्नी सिल्वी की भूमिका निभाएंगी।
कलाकारों में एस्सी डेविस, टिम मैकइनर्नी, टोबी स्टीफेंस और जोली रिचर्डसन शामिल हैं।

One Day कब रिलीज़ होगी?

Netflix ने पुष्टि की है कि One Day 8 फरवरी, 2024 को स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। वेलेंटाइन डे के ठीक समय पर!
वन डे अब Netflix पर उपलब्ध है।

फिल्म का टेलर देखने के लिए क्लिक करे।

Lal Salaam

Leave a Comment